Fooling investors as he said in the financial year 2024-25 devidend was 8 rs , but stock was 69 in beginning of this FY but now cmp is 59 it also tested 55
Achha video hai per bhai ek bat samaj me nahi aayi ki owners ko 90% investors ko batana hai to ye fix quality 2 units hi kyo tunits to turnover ke hisab se hoga na or yaha pe to bhai shruaat ke investors lakho. Carodo pati ho jayenge kyu ki shuruaat me kum sankhya me investors honge or 90% profit in logo ko dena hai jaise aapne sebi ka rule bataya.
Indian शेअर मार्केट फ्रॉड है चाहें कोई भी investment ho Machal fond stok sip sab frad hai indian market amerika par hai ट्रम्प kush bola ki indian market chalta है ये आदमी झूठ बोल रहा अभी देखो युद्ध kiska nuksa kiska ho raha
32 comments
Bhai raajmarg infra pr video banao
Fooling investors as he said in the financial year 2024-25 devidend was 8 rs , but stock was 69 in beginning of this FY but now cmp is 59 it also tested 55
Namaste
Irb invit fund toh abhi bhi minus me he broo fekh rah thuuu
Crore ki baat se start karke 1000 ki return pe aa gaya😂😂
🎉🎉
Sip kar sakhe kya sir invit me
How to invest in highways?
How can I invest?
Sir make a video on pipeline invit
Good Evening Sir
Lovely presentation and good information
Can you show us some dividend payments cheques or transfers ????
It will increase our belief ..
The honesty and truth …. Genuinity of this video
Search karnai pai warning aati hai aur investment option not available.
Sir give me your number I want to lumsum amount
Why Nobody Feels Alive Anymore…🥀
https://youtu.be/0yd3T-zG7Tc?si=Ckj2_PkBcTRlr82_
Mereko sir.mb no chahiye taki 500.per.month dal saku
Good information thanks
Thanks
https://www.youtube.com/@CivilWalaEngineers
I just checked the dividend issues by IRBINVIT. It is 0.04 rs per share per quarter. And you are claiming that it gives 2.00Rs per quarter.
Let's donate w w w dindori pranit jankalyan yojna. Chanting Shri Swami Samarth. Visit online. Thanks.
To kya isme lock in period hota hai
Bakwas chutiyappa
NEVER invest in infra in india .. they all are scammers
Bond market in india is highly immature, corporate bonds have a very bad history in india
nothing shared on internet beats rewards and risk of index funds..
diversify into Nasdaq100, SnP500, and Nifty 50 Index … easy 12-15% in long run with practically 0 risk
NOTHING beats this!! all these schemes are based on short term gimmickal gains .. most of them running ads for platforms, idiotic sponsored content
Give your contact no that I can invest.
Phle ek video me demo kr ke dikao ki kase kare
Achha video hai per bhai ek bat samaj me nahi aayi ki owners ko 90% investors ko batana hai to ye fix quality 2 units hi kyo tunits to turnover ke hisab se hoga na or yaha pe to bhai shruaat ke investors lakho. Carodo pati ho jayenge kyu ki shuruaat me kum sankhya me investors honge or 90% profit in logo ko dena hai jaise aapne sebi ka rule bataya.
All secrets are openly shouting on social media but still India is country of poor people 😂
Sir angle one download ke liye introduce code chahiye
Good 🎉
Sach mein IRB invit ek bahut hi achcha stable income ka option hai maine khud ismein invest Kiya Hai Maine ab Tak 50000 se jyada dividend earn kiya
Indian शेअर मार्केट फ्रॉड है चाहें कोई भी investment ho
Machal fond stok sip sab frad hai indian market amerika par hai ट्रम्प kush bola ki indian market chalta है ये आदमी झूठ बोल रहा अभी देखो युद्ध kiska nuksa kiska ho raha
VALUE
Min qty to be purchased?